उद्धव ठाकरे बोले ‘बीजेपी जनता को बताये कि राम मंदिर भी एक चुनावी जुमला था’

उद्धव ठाकरे बोले ‘बीजेपी जनता को बताये कि राम मंदिर भी एक चुनावी जुमला था’

अयोध्या। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर के मुद्दे पर एक बार फिर बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया है। अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधा।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि “यदि मामला अदालत के पास ही जाना है तो चुनाव के प्रचार के दौरान बीजेपी उसे इस्तेमाल न करे और बता दो कि भाइयो और बहिनो हमे माफो करो ये भी हमारा एक चुनावी जुमला था।”

उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि “हिन्दुओं की भावना के साथ खिलवाड़ न करें, यही कहने मैं यहाँ आया हूँ।” ठाकरे यही नहीं रुके और उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लेकर कहा कि “मैंने सुना था कि सीएम योगीजी ने कहा कि मंदिर था, है और रहेगा। ये तो हमारी धारणा है, हमारी भावना है लेकिन दुःख तो इस बात का है कि वो दिख नहीं रहा।”

सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि “वो मंदिर दिखेगा कब ?, जल्द से जल्द उसका निर्माण होना चाहिए।” उद्धव ठाकरे ने कहा कि अयोध्या यात्रा के पीछे उनका कोई और एजेंडा नहीं है। मैं यहाँ भारतवासियों और हिन्दुओं की भावनाएं लेकर आया हूँ।

इससे पहले आज अयोध्या में विहिप और हिन्दू संगठनों की धर्मसभा शांतिपूर्व सम्पन्न होने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली है। इस धर्म सभा में देशभर से आये करीब एक लाख लोगों ने भाग लिया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रवन्ध किये गए थे और इलाके की निगरानी के लिए दो ड्रोन भी तैनात किये गए थे।

कल शनिवार को उद्धव ठाकरे एक विशेष विमान के ज़रिये मुंबई से अयोध्या पहुंचे थे। इस अवसर पर करीब तीन हज़ार शिवसैनिक भी मुंबई से एक विशेष ट्रेन में बैठकर अयोध्या पहुंचे थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital