सर्दियों के कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं: आफताब ने कार्ड जारी करने की मांग की जानिए

सर्दियों के कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं: आफताब ने कार्ड जारी करने की मांग की जानिए

अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला ने मामले की जांच जारी रहने तक अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड जारी करने की मांग करते हुए दिल्ली की एक अदालत का रुख किया है। शुक्रवार को उनकी न्यायिक हिरासत चार दिन और बढ़ा दी गई। उन्हें 10 जनवरी को अगली सुनवाई के लिए शारीरिक रूप से पेश किया जाएगा।

पूनावाला का नया आवेदन – हत्या की जांच के बीच – वकील एमएस खान द्वारा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला की अदालत के समक्ष दायर किया गया है, समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया, आरोपी ने अदालत से कहा है कि उसके पास सर्दियों के लिए कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं मौसम। उसके डेबिट-क्रेडिट कार्ड से आरोपी सर्दी के मौसम में कपड़े और रोजमर्रा का सामान खरीदने में सक्षम हो जाता है, यह आगे रेखांकित करता है।

आफताब पूनावाला अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या के मामले में 9 नवंबर से अधिकारियों की हिरासत में है। हत्या ने पूरे देश में स्तब्ध कर दिया था। वाकर की मई में हत्या कर दी गई थी और उसके बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए थे। पूनावाला पर वन क्षेत्रों में क्षत-विक्षत शव को ठिकाने लगाने का आरोप लगाया गया है। इस मामले ने एक बार फिर महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों को लेकर गंभीर चिंता जताई है।

ये भी पढ़ें:  बजट 2023: सीतारमण ने PMAY के लिए ₹79,000 करोड़ के Outlay की घोषणा की, जो पिछले वर्ष की तुलना में 65% अधिक है

गहन जांच के बीच पूनावाला की जमानत याचिका पहले खारिज कर दी गई थी।

एचटी ने बुधवार को बताया कि डीएनए के नमूने – दक्षिणी दिल्ली के कुतुब मीनार और छत्तापुर में जंगली इलाकों में पाए गए हड्डियों और बालों के टुकड़ों से निकाले गए – वाकर के पिता और भाई के साथ मेल खाते हैं, विवरण से अवगत अधिकारियों ने कहा।

“प्रदर्शनों को डीएनए माइट्रोकॉन्ड्रियल प्रोफाइलिंग के लिए भेजा गया था। हड्डियों और बालों का डीएनए वाकर के पिता और भाई से मेल खाता था। यह हड्डी और बाल को श्रद्धा वालकर के होने के लिए स्थापित करता है। विशेष पुलिस आयुक्त सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, “हड्डियों को अब एम्स में एक मेडिकल बोर्ड द्वारा आयोजित किए जाने वाले पोस्ट-मॉर्टम परीक्षण के लिए भेजा जाएगा।”

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital