लालू यादव के परिवार पर लगे मिटटी घोटाले के आरोप ख़ारिज, सरकार की क्लीन चिट

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिजनों पर बीजेपी द्वारा लगाए गए मिटटी घोटाले पर आज बिहार सरकार ने चुप्पी तोड़ते हुए घोटाले के आरोपों को ख़ारिज करते हुए लालू प्रसाद यादव परिवार को क्लीन चिट दे दी। राज्य सरकार का कहना है कि जांच रिपोर्ट में इस तरह के किसी घोटाले का पता नहीं चलता। इसलिए किसी भी शख्स पर कोई आरोप नहीं बनता है।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव के परिवार पर आरोप लगाया था कि चिड़ियाघर में सड़क निर्माण के लिए डाली गयी मिटटी एक शॉपिंग मॉल के बेसमेंट की खुदाई में निकली है। उनका का आरोप था कि यह शॉपिंग मॉल लालू प्रसाद यादव के दोनो बेटो का है। सुशील मोदी का आरोप था कि चिड़ियाघर में जो मिटटी की आपूर्ति की गयी है इसके लिए बिना टेंडर भुगतान किया गया है।

इस बीच सरकार ने इस पूरे मामले की जांच कराई और पाया कि बिहार में मिट्टी का कोई घोटाला ही नहीं हुआ है। राज्य के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह ने इस जांच के बाद कहा कि मिट्टी घोटाला नहीं हुआ है। इस रिपोर्ट के आने के बाद आरजेडी अब सुशील मोदी पर हमलावर हो गई है और मोदी को राजनीति से संन्यास लेनी की मांग कर रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital