मुसलमानो के खिलाफ आग उगलने वाली भाजपा नेता को सपा ने पार्टी में शामिल कर दिया टिकिट

मुसलमानो के खिलाफ आग उगलने वाली भाजपा नेता को सपा ने पार्टी में शामिल कर दिया टिकिट

खुद को मुसलमानो का रहनुमा साबित करने की कोशिश में लगी समाजवादी पार्टी ने अब भाजपा में रहकर मुसलमानो को कोसने वाली आगरा की भाजपा पार्षद और ब्रज क्षेत्र यूनिट की वाइस प्रेसिडेंट कुंदनिका शर्मा को न सिर्फ समाजवादी पार्टी में शामिल कर लिया है बल्कि उन्हें 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए आगरा उत्तर से प्रत्याशी भी घोषित किया है ।

kundanika

लखनऊ । विश्‍व हिंदू परिषद के जिला उपाध्‍यक्ष अरुण माहौर की हत्‍या के बाद आयोजित सांत्‍वना सभा में जहरीला भाषण देने और मुसलमानो के खिलाफ आग उगलने वाली बीजेपी पार्षद और पार्टी के ब्रज क्षेत्र यूनिट की वाइस प्रेसिडेंट कुंदनिका शर्मा को समाजवादी पार्टी ने शामिल कर लिया है। हाल ही में कुंदनिका शर्मा को भड़काऊ भाषण देने के आरोप में अागरा में गिरफ्तार किया गया था।

कुंदनिका शर्मा को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया, बाद में उन्‍हें जमानत मिल गई। कुंदनिका ने पार्टी ज्‍वाइन करने के बाद कहा कि वे बीते 27 साल से बीजेपी में थीं, लेकिन कुछ वक्‍त से उन्‍हें पार्टी में घुटन महसूस हो रही थी। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पार्टी ने प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं की अनदेखी शुरू कर दी है।

बता दें कि कुंदनिका पद्म भूषण से सम्‍मानित मशहूर कवि गोपाल दास नीरज की बेटी हैं। शर्मा ने शनिवार को सपा के प्रदेश अध्‍यक्ष और कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव की मौजूदगी में पार्टी की ज्‍वाइन की। शिवपाल ने एलान किया कि अगले विधानसभा चुनाव में शर्मा आगरा नॉर्थ सीट से सपा की प्रत्‍याशी होंगी।

शिवपाल ने यह भी कहा कि अमरजीत सिंह जनसेवक बिंडकी से पार्टी प्रत्‍याशी होंगे। जनसेवक ने भी शनिवार को बीजेपी छोड़कर सपा में दाखिल हो गए। उन्‍होंने दो महीने पहले ही बीजेपी ज्‍वाइन की थी। वह केशव प्रसाद मौर्य को प्रदेश अध्‍यक्ष बनाए जाने से नाखुश बताए जाते हैं।

मौर्य के खिलाफ आपराधिक मामले चल रहे हैं। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की स्‍टूडेंट यूनियन की प्रेसिडेंट रिचा सिंह भी शनिवार को सपा में शामिल हो गईं। हाल ही में अखिलेश यादव सरकार ने उन्‍हें रानी लक्ष्‍मीबाई बहादुरी सम्‍मान से नवाजा था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital