मीडिया में ख़बरें : दाऊद की काटनी पड़ेगी टांग, छोटा शकील ने खबरों को बताया झूठा

dawoodibrahim

नई दिल्ली । मीडिया में एक रिपोर्ट का हवाला देकर प्रकाशित की गई ख़बरों में कहा गया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को गैंगरीन नामक एक बीमारी है जिसके चलते उसका एक पैर काटना पड़ सकता है ।

डॉक्टरों का कहना है कि गैंगरीन से दाऊद के जीवन को खतरा है। डॉक्टरों के मुताबिक दाऊद के पैरों के ज्यादातर टिशू पहले ही मर चुके हैं। जिसके कारण उसके दोनों पैरों को काटा जा सकता है। शरीर में जहर फैलने से दाऊद की जान भी जा सकती है।

वहीँ मीडिया में इन खबरों के आने के बाद दाऊद का दाहिना हाथ माना जाने वाला छोटा शकील ने खबरों को बेबुनियाद बताया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, छोटा शकील का कहना है कि दाऊद पूरी तरह से स्वस्थ है। शकील ने कहा कि डी कंपनी के कारोबार को चोट पहुंचाने के लिए इस तरह की अफवाहें फैलायी जा रही हैं।

दूसरी तरफ न्यूज़ चैनल एक मामले में तरह तरह की कहानियां बनाकर पेश कर रहे हैं । टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक हाई लेवल मीटिंग में फैसला लिया गया है कि आईएसआई के संरक्षण में रह रहे दाऊद को इलाज के लिए कराची से बाहर नहीं ले जाया जाएगा। दाऊद अब तक कराची के क्लिफटन रोड के घर पर इलाज करवाता रहा है। दाऊद का इलाज कराची के लियाकत नेशनल अस्पताल में चल रहा है।

दाऊद के इलाज में कराची मिलिट्री अस्पताल के डॉक्टर भी शामिल कर लिए गए हैं। डॉक्टरों ने आशंका जता दी है कि दाऊद का पूरी तरह ठीक होना नामुमकिन है। बताया गया है कि हाई ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर के चलते दाऊद को गैंगरीन हुआ है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital