मंत्रिमंडल में फेरबदल से पहले सोनिया गांधी के साथ मुलाकात करेंगे सिद्धारमैया

siddaramaiah

नई दिल्ली । कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया अगले सप्ताह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। इस मीटिंग में राज्य में मंत्रिमंडल में फेरबदल के बारे में चर्चा होने की संभावना है। गौरतलब है कि सिद्धारमैया ने पिछले सप्ताह ही सीएम पद पर 3 वर्ष का कार्यकाल पूरा किया है। कुछ विधायक मंत्रिमंडल में फेरबदल और अच्छा नहीं प्रदर्शन करने वाले मंत्रियों के स्थान पर नये चेहरों को लाने को लेकर दबाव बना रहे हैं।

सूत्रों ने बताया, “मुख्यमंत्री 20 मई को दिल्ली आ रहे हैं। वह सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे और राज्य मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर चर्चा कर सकते हैं।” बता दें कि पिछले महीने मैसूरू में मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी कि मंत्रिमंडल में फेरबदल 1 महीने के भीतर हो सकता है। उन्होंने यह भी कहा था कि कैबिनेट में नये चेहरों को स्थान दिया जा सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा था, “नये लोगों को मौका देना होगा। तीन साल पहले ही पूरे हो चुके हैं और जो लोग आकांक्षी हैं, उन्हें मौका दिये जाने की जरूरत है।” सिद्धारमैया ने अप्रैल के अंत में मंत्रिमंडल में फेरबदल की योजना बनाई थी लेकिन राज्य में गंभीर सूखे की वजह से इसे टाल दिया गया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital