भाजपा विधायक की लाठी का सितम, शक्तिमान ने तोड़ा दम

भाजपा विधायक की लाठी का सितम, शक्तिमान ने तोड़ा दम

BJP-MLA-Attacked-uttarakhand-horse

देहरादून । उत्तराखंड में बीजेपी नेताओं के प्रदर्शन के दौरान घायल हुए पुलिस के घोड़े शक्‍त‍िमान की मौत हो गई है। बता दें कि हाल ही में शक्‍त‍िमान को नकली पैर लगाया गया था। अमेरिका से प्रोस्थ‍ेटिक लेग मंगाकर उसे लगाया गया था।

उत्तराखंड बीजेपी ने इस मौत के लिए राज्य सरकार पर निशाना साधा। बीजेपी अध्‍यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि एक्सपर्ट नहीं मंगाए गए। भट्ट ने शक्त‍िमान की मौत पर अफसोस भी जताया। वहीं, मुख्‍यमंत्री हरीश रावत ने भी कहा कि उन्‍हें शक्‍त‍िमान की मौत से गहरा आघात लगा है।

बता दें कि शक्‍त‍िमान 14 मार्च को हुए प्रदर्शन के दौरान घायल हो गया था। बीजेपी नेता गणेश जोशी पर घोड़े को लाठी से घायल करने का आरोप लगा था। घटना का वीडियो भी सामने आया था। बीजेपी वर्कर्स असेंबली का घेराव कर रहे थे। उसी दौरान उनकी पुलिस से झड़प हुई। झड़प के दौरान शक्‍त‍िमान का पैर टूट गया। आरोप है कि झड़प के दौरान मसूरी से एमएलए गणेश जोशी ने घोड़े को लाठी से मारी थी।

एमएलए गणेश जोशी ने सफाई देते हुए कहा था- मैंने सिर्फ घोड़े को हटाने के लिए उसे डराया था। घोड़े का पैर लोहे के एंगल में फंसने से टूटा। इसमें मेरा कोई कसूर नहीं है।” गणेश जोशी को इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। बाद में गैंगरीन होने की आशंका के चलते शक्‍त‍िमान का पैर काटना पड़ा था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital