निजी कंपनी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित तीन के खिलाफ की ऍफ़आईआर

soniagandhi-kerala

नई दिल्ली । केरल की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एफआईआर हीथर कंस्ट्रक्शन कंपनी ने दर्ज करवाई है। कंपनी का कहना है कि कांग्रेस ने उनका बकाया चुकता नहीं किया है। सोनिया के साथ ही कांग्रेस के अन्य नेताओं के नाम भी इस एफआईआर में शामिल हैं।

जनसत्ता की एक रिपोर्ट के अनुसार एफआईआर में कंस्ट्रक्शन कंपनी ने आरोप लगाया है कि उन्हें राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ डवलपमेंट स्टडीज के लिए कॉन्ट्रेक्ट दिया गया था। लेकिन उनका बाकी राशि नहीं दी गई। केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अब कह रही है कि अब उनके पास प्रोजेक्ट के लिए पैसे नहीं हैं।

सोनिया के अलावा एफआईआर में गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ डवलपमेंट स्टडीज के चेयरमैन रमेश चेन्नीथला, केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चंडी और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष वीएम सुधीरण का नाम भी है।

सोनिया ने इस इंस्टीट्यूट का उद्धघाटन अक्टूबर 2015 में किया था। साथ ही कंपनी ने जब लीगल नोटिस भेजा तो केरल कांग्रेस कमेटी से कहा था कि वह कंपनी का सारा बकाया चुकता करे। लेकिन कंपनी का दावा है कि उन्हें किसी तरह की कोई रकम नहीं मिला।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital