जयललिता की भतीजी दीपा ने बनायीं नई पार्टी, विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान

चेन्नई । अन्ना द्रमुक में मुख्यमंत्री पद के विवाद के बाद अब तमिलनाडु की राजनीति में अब नई उथल पुथल शुरू हो गयी है । दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की भतीजी दीपा जयाकुमार ने आज नई पार्टी की घोषणा करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का भी एलान कर दिया ।

अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दीपा ने कहा कि लोग चाहते हैं कि वो आर के नगर सीट से चुनाव लड़ें जो अन्नाद्रमुक सुप्रीमो के निधन की वजह से खाली हुई है। इससे पहले दिन में दीपा कमरजार सलाई स्थित जयललिता के स्मारक पर गई और उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की।

दीपा ने कहा कि उन्हें राजनीति में आने के लिए काफी अनुरोध किया जा रहा था और आज का ये ऐलान उनकी भावनाओं का सम्मान करते हुए किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं युवाओं से अपील करती हूँ कि वे अपना सपोर्ट दें । उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के बीच एक षड्यंत्रकारी ग्रुप कार्य कर रहा है । हम लगातार ऐसे लोगों को बाहर करने का काम करेंगे ।

उन्होंने कहा कि अम्मा दीपा पेरवाई नामक इस प्लेटफॉर्म की आज आधिकारिक रूप से शुरुआत कर दी गयी है । यह पूछे जाने पर कि फोरम राजनीतिक पार्टी होगी या एक संगठन, उन्होंने कहा, फिलहाल यह एक फेडरेशन है। और हम बेहतर भविष्य के लिए अम्मा के समर्थकों को एकजुट करने की उम्मीद करते हैं। उन्होंने कहा कि फोरम लोगों के कल्याण के लिए काम करेगा। यह बतौर मुख्यमंत्री अम्मा के अधूरे काम को पूरा करेगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital