चुनाव परिणाम आने से पहले केजरीवाल का एलान, ईवीएम टेम्परिंग पर नहीं बैठेंगे खामोश

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एमसीडी चुनावो के नतीजे आने से पहले आम आदमी पार्टी के वार्ड ऑब्ज़र्वर और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की समीक्षा की। केजरीवाल ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि ईवीएम टेम्परिंग के मुद्दे पर वे खामोश नहीं बैठेंगे बल्कि बड़ा आंदोलन करेंगे।

आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्त्ता द्वारा ट्विटर पर साझा किये गए बैठक के वीडिओ में केजरीवाल कहते दिख रहे हैं कि जो लोग 6 महीने से पार्टी के लिए पंजाब में काम कर रहे थे ये पूछ रहे हैं हमारे 15 वोट कहां गए? हमारे परिवार के ही 15 वोट हैं तो पार्टी को 2 वोट कैसे मिल सकते हैं? हम जीते या हारे वो छोड़ दो, लेकिन ये तो वाजिब सवाल है कि इस पर हम आंख कैसे बंद कर सकते हैं?

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि जीत या हार हो और उसका हम मूल्यांकन करेंगे, लेकिन अगर ऐसे नतीजे आएंगे तो ईवीएम की टेम्पेरिंग इस देश के अंदर होती रहेगी।

उन्होंने कहा कि “मेरे कहने का मतलब ये नहीं कि हम परसों (एमसीडी चुनाव की मतगणना के दिन) जीतेंगे या हारेंगे, लेकिन अगर इस तरह के नतीजे आए तो ये बेईमानी साबित करनी है जो पंजाब में हुई, यूपी में हुई, पुणे, मुम्बई, भिंड, धौलपुर में हुई।

“उन्होंने कहा कि “हम इस तरह की बेईमानी बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम आंदोलन से आए थे। हम सत्ता का सुख भोगने नहीं आए, वापस आंदोलन करना पड़ेगा। “

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital