गुजरातः विहिप अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के भाई समेत 3 की चाकुओं से गोदकर हत्या

Praveen-Togadia

सूरत । शनिवार देर रात विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के चचेरे भाई भरत तोगड़िया समेत 3 लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी। यह वारदात वरच्छा इलाके में मौजूद एक बिल्डर के ऑफिस में हुई। अज्ञात हमलावरों की संख्या 6 बताई गई है ।

बता दें कि भरत तोगड़िया के भाई प्रफुल्ल तोगड़िया सूरत नगर निगम में विपक्ष के नेता हैं। पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक अन्य व्यक्ति अशोक पटेल भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। हमले के बाद हमलावर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। मृतकों में भरत तोगड़िया के अलावा बकुल हिरानी और पूर्व कांग्रेस काउंसलर के बेटे महेश रदाड़िया शामिल हैं।

सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त हमला किया गया इन चारों के बीच हिरानी के ऑफिस में जमीन सौदे को लेकर कोई डील चल रही थी। उसी वक्त हमलावर वहां पहुंचे और कुछ देर की बहस के बाद मामला बढ़ गया जिसके बाद हमलावरों ने चाकुओं से चारों पर हमला कर दिया। वहां से चारों को सिमर अस्पताल ले जाया गया जहां पर तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया जबकि चौथे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस इंस्पेक्टर सी.के. पटेल ने कहा कि वह मामले की पड़ताल कर रहे हैं। वहीं सूरत पुलिस कमिश्नर आशीष भाटिया ने कहा कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है। जानकारी के मुताबिक हमलावर बकुल भाटिया के जानने वाले थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद भावनगर में मौजूद प्रवीण तोगड़िया शनिवार देर रात सूरत के लिए निकल गए। वह रविवार दोपहर अपने चचेरे भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital