गुंडागर्दी पर उतरे भाजपा सांसद साक्षी की पुलिस को धमकी ‘गोली से मिलेगा जबाव’, ऍफ़आईआर दर्ज

गुंडागर्दी पर उतरे भाजपा सांसद साक्षी की पुलिस को धमकी ‘गोली से मिलेगा जबाव’, ऍफ़आईआर दर्ज

Sakshi

मैनपुरी। खुद को संत कहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने सांसद होने की सारी मर्यादाएं पार करते हुए खुलेआम पुलिस को धमकी दे डाली । मैनपुरी में पुलिस की फरदपुर में कार्यवाही से असंतुष्ठ बीजेपी सांसद ने एक जनसभा में खुलेआम पुलिसवालों को धमकी दी । पुलिस को लेकर भड़काऊ भाषण पर आज उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉक्टर हरि सच्चिदानंद साक्षी महाराज के खिलाफ बिछवां थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने अगर सही कार्रवाई नहीं की तो उन्हें इसका जबाब गोली से मिलेगा। दरअसल सांसद साक्षी फरदपुर में पुलिस द्वारा बच्चों और महिलाओं की पिटाई से खफा थे। साक्षी ने पुलिस को धमकाते हुए कहा कि कसी भी दरोगा, सिपाही या किसी भी पुलिस वाले ने बद्तमीजी की तो वो एक-एक से बदला लेने की ताकत रखते हैं।

साक्षी महाराज के इस बयान पर राजनीतिक प्रतिक्रिया भी आना शुरू हो गई हैं। राजनीतिक दलों ने भी साक्षी महाराज के इस बयान की निंदा की है। शिवसेना नेता मनीषा कायंदे ने कहा कि आज जो साक्षी महाराज ने कहा है की वह पुलिस को धमकी दे रहे थे, इस प्रकार भाषा का प्रयोग करना एक एमपी को शोभा नहीं देता। पुलिस के प्रति ऐसी भाषा बोलना बहुत ही खराब है, मुझे लगता है यह अशोभनीय है। बीजेपी में कोई तो ऐसा होगा जो इनको कंट्रोल कर सके।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital