खाने की शिकायत करने वाले सैनिक की पत्नी का आरोप “उनके पति को किया गया अरेस्ट”

नई दिल्ली । ख़राब खाना दिए जाने की शिकायत करने वाले बीएसएफ के जवान तेज बहादुर  की पत्नी ने कहा है कि उनके पति पर बीएसएफ अफसर रिटायरमेंट लेने के लिए दबाव बना रहे थे, रियार्टमेन्ट लेने से इनकार करने पर उनके पति को अरेस्ट किया गया है । तेजबहादुर  की पत्नी ने मीडिया से कहा कि उनके पति 31 जनवरी को घर आने वाले थे लेकिन उन्हें आने नहीं दिया गया ।

तेजबहादुर  की पत्नी ने कहा कि उनके पति ने उन्हें फोन पर कहा कि उन पर रिटायरमेंट लेने के लिए दबाव डाला जा रहा है । इतना ही नहीं जवान की पत्नी ने कहा कि उनके पति ने यह भी बताया कि उनका रिटायरमेंट कैंसिल कर दिया गया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

जवान की पत्नी ने कहा कि पति ने मुझे किसी और के मोबाइल फोन से कॉल किया और बताया कि मुझे अभी भी गिरफ्तारी में रखा गया है और धमकियां दी जा रही हैं। इसके साथ ही उन्हें मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है।

वहीँ न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने बीएसएफ के हवाले से कहा कि ‘बीएसएफ कांस्टेबल तेज बहादुर को गिरफ्तार नहीं किया गया।’ पहले एएनआई ने बीएसएफ सूत्रों के हवाले से लिखा था, ‘तेज बहादुर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जांच में उन्हें दोषी पाया गया है, उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश की गई है, हालांकि, अभी मंजूरी नहीं दी गई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital