कश्मीर में सेना की गोलीबारी में अंडर-19 क्रिकेट प्लेयर की मौत

कश्मीर में सेना की गोलीबारी में अंडर-19 क्रिकेट प्लेयर की मौत

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा शहर में प्रदर्शनकारी भीड़ पर सेना की गोलीबारी में मारे गए दो युवकों में से एक उदीयमान क्रिकेटर भी था। गोलीबारी में मारा गया एक युवक नईम भट डिग्री कॉलेज का छात्र था।

naeem-bhat

श्रीनगर । जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा शहर में प्रदर्शनकारी भीड़ पर सेना की गोलीबारी में मारे गए दो युवकों में से एक उदीयमान क्रिकेटर भी था। गोलीबारी में मारा गया एक युवक नईम भट डिग्री कॉलेज का छात्र था। नईम के दोस्तों का दावा है कि वह तीन साल पहले अंडर-19 के राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट शिविर में भाग ले चुका था।

नईम की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें डाली जा रहीं हैं जिनमें एक तस्वीर में उसे जम्मू कश्मीर के हरफनमौला खिलाड़ी परवेज रसूल के साथ नेट अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है। नईम के दोस्त वसीम ने बताया कि वह क्रिकेट को लेकर दीवाना था।

बताया गया कि भीड़ सेना के जवान द्वारा एक छात्रा से कथित छेड़छाड़ के बाद प्रदर्शन कर रही थी। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि युवकों की हत्या में शामिल जवानों को कठोर सजा दी जाएगी।

इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जा सकतीं जिनका राज्य सरकार के शांति लाने के प्रयासों पर नकारात्मक असर पड़ता है। सेना ने जांच का आदेश दे दिया है वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital