कन्हैया कुमार पर नागपुर में हमला, बजरंग दल ने गाड़ी पर फेंके पत्थर

कन्हैया कुमार पर नागपुर में हमला, बजरंग दल ने गाड़ी पर फेंके पत्थर

जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की कार पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पथराव किया जिसमे कन्हैया कुमार बाल बाल बच गए लेकिन उनकी कार का शीशा टूट गया ।

Kanhaiya-kumar

 

नागपुर । जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गाड़ी पर गुरुवार को नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा पत्थर फेंके जाने की खबर है । हालांकि कन्हैया को किसी तरह की चोट नहीं आई है लेकिन गाड़ी का शीशा फूट गया।

पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। कन्हैया डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती पर कार्यक्रमों के चलते बुधवार को नागपुर गए थे। कन्हैया को प्रोग्रेसिव स्‍टूडेंटस यूथ एक्शन कमिटी ने बुलावा दिया था । नागपुर में कन्‍हैया गुरुवार को सबसे पहले दीक्षाभूमि गए।

दोपहर में वे एक मोटरसाइकिल रैली को हरी झंडी दिखाएंगे तथा बाद में धनवाते नेशनल कॉलेज में लोगों को संबोधित भी करेंगे। वामपंथी पार्टियों समेत कई संगठनों ने कन्हैया कुमार के कार्यक्रमों को समर्थन दिया है। वहीं एबीवीपी ने चेतावनी दी है कि कन्‍हैया को भाषण नहीं देने दिया जाएगा।

बता दें कि कन्‍हैया पर देशद्रोह का मामला दर्ज चल रहा है। उन पर आरोप है कि जेएनयू में उनकी मौजूदगी में देश विरोधी नारे लगाए गए। इसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। बाद में दिल्ली हाईकोर्ट ने उन्‍हें छह महीने की जमानत दी थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital