ओमान में भारतीय नर्स की पति ने चाकू से गोदकर हत्या की

oman

नई दिल्ली । ओमान में एक भारतीय नर्स को चाकू से मारन की घटना सामने आई है। महिला पेशे से नर्स थी। महिला के पति ने घर पर ही चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के पड़ोसी को गिरफ्तार किया है। यह व्यक्ति पाकिस्तान का रहने वाला है।

महिला का नाम चिक्कू रॉबर्ट था वह केरल की रहने वाली थी। जिस समय उसकी हत्या की गई वह चार माह की गर्भवती थी। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, चिक्कू का शव बीते गुरुवार को सालाह अपार्टमेंट स्थित उसके घर में खून से लतपत अवस्था में मिला था।

ओमान टाइम्स के अनुसार महिला के शरीर में दर्जनभर से ज्यादा घाव थे। घटना को पहली नजर में देखने से लगता है कि महिला ने लूट-पाट का विरोध कर रही थी तभी उसे चाकुओं से गोद दिया गया। हत्या करने वाले चिक्कू के कानों से सोने की बालियां भी निकाल ले गए हैं।

चिक्कू जब सुबह अस्पताल नहीं पहुंची तो उसका पति घर पर ही आ गया और खून से लथपथ चिक्कू को देखकर हैरान रह गया। सालाम अपार्टमेंट में मौजूद भारतीय काउंसलर मनप्रीत सिंह ने बताया है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना स्‍थल को सील कर दिया गया है।

चिक्कू रॉबर्ट पिछले दो साल से बद्र अल समा हॉस्पिटल में बतौर नर्स काम कर रही थी। इसी अस्पताल में उसके पति लिंसन भी काम करते हैं। चिक्कू ने लिंसन से 7 महीने पहले ही शादी की थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital