इमाम बुखारी ने किया बसपा के समर्थन का एलान, सपा पर मुसलमानो को धोखा देने का आरोप

नई दिल्ली । दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में मुसलमानो से एक तरफ़ा बहुजन समाज पार्टी के लिए मतदान करने की अपील की है । उन्होंने समाजवादी पार्टी पर मुसलमानो को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के मुसलमान अपने वोट न बटने दें और एकजुट होकर बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में मतदान करें ।

बुखारी ने यहां जारी एक बयान में कहा कि समाजवादी पार्टी सपा पिले पांच साल तक प्रदेश की सत्ता में रही और इस दौरान मुसलमानों का सिर्फ शोषण हुआ और उनके साथ नाइंसाफी ही हुई है, लिहाजा इस बार चुनाव में वह बसपा का समर्थन करेंगे।

बुखारी नेे कहा कि पिले पांच वर्षों में अखिलेश यादव के शासन में मुसलमानों के अधिकारों का हनन हुआ और उन्हें मुजफ्फरनगर, मथुरा और गाजियाबाद जिलों में हुए खूनी दंगों समेत पूरे प्रदेश में 400 से ज्यादा साम्प्रदायिक फसाद की वारदात सहन करनी पड़ीं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासन में दादरी में मोहम्मद अखलाक और प्रतापगढ़ में पुलिस उपाधीक्षक जिया उल हक की हत्या कर दी गयी। गौरतलब है कि पिछले (सन 2012) विधानसभा चुनावो में इमाम बुखारी ने समाजवादी पार्टी का समर्थन किया था ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital