आप विधायक मोहनिया को प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच से उठा ले गई पुलिस

dinesh-mohania-AAP

नई दिल्ली । दिल्ली के संगम विहार में पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया को प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच से उठा लिया। पुलिस ने विधायक को एक महिला से बदसलूकी के मामले में गिरफ्तार किया है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने दिल्ली में आपातकाल जैसे हालात बना दिए हैं ।

दिल्ली के नेब सराय थाने की पुलिस ने यह कार्रवाई की है और यह सबकुछ उस वक़्त हुआ जब दिनेश मोहनिया एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। गौरतलब है कि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस मोहनिया ने अपने पर लगे आरोपों की सफ़ाई देने के लिए आयोजित की थी। बता दें कि शुक्रवार को तुग़लकाबाद इलाके में उन पर एक बुज़ुर्ग को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था जिसपर एफ़आईआर भी दर्ज़ हुई है।

क्या है मामला :
पुलिस जिस मामले में मोहनिया को गिरफ्तार करके ले गई है वह संगम विहार का केस है। मोहनिया ने इस आरोप को झूठा और तथ्यहीन बताया था। बताया जा रहा है कि विधायक ने कथित तौर पर पानी की किल्लत की शिकायत लेकर उनके दफ्तर आई संगम विहार की कुछ महिलाओं को अपशब्द कहे।

कहा जा रहा है कि उनके समर्थकों ने कथित तौर पर महिलाओं को धक्का देकर कार्यालय से बाहर निकाल दिया। इन्हीं में से एक महिला ने मोहनिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया था जिसके बाद आज (शनिवार) को पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस से मोहनिया को गिरफ्तार करके ले गई।

पार्टी का कहना है कि यह पहले ही साफ हो गया था कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मोहनिया सीधे नेब सराय थाने जाएंगें। ऐसे में पुलिस को कैमरे के सामने विधायक को गिरफ्तार करने की क्या जरूरत पड़ गई थी। पार्टी का यह मानना है कि मोहनिया के खिलाफ यह पूरा मामला झूठा बनाया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital