आधी लोमड़ी आधी लड़की वाली कहानी फ़र्ज़ी !

pakistanert

कराची । सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है । जिसके सिर इंसान जैसी लेकिन बॉडी लोमड़ी जैसी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजूबा छाया हुआ है। ये महिला भी किसी अजूबे से कम नहीं है। इस बार एक लड़की आधा इंसान और आधी लोमड़ी की तरह देखने को मिली। इस महिला का नाम मुमताज है, जो पाकिस्तान की रहने वाली है।

पाकिस्तान के कराची के चिड़ियाघर में आजकल एक खास तरह की महिला को देखने की होड़ मची है । दावा किया जा रहा है कि इस खास तरह के जानवर का धड़ लोमड़ी जैसा तथा चेहरा लड़की जैसा है ।

ये लड़की आधा इंसान और आधी लोमड़ी की तरह दिखती है। कराची के चिड़िया घर में रहने वाली इस लड़की को देखने के लिए रोज भीड़ लगी रहती है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार इंसानी बच्चों में इस तरह की चीजें देखी जा चुकी हैं।

क्या है हकीकत :
मुमताज को करीब से देखने वाले लोगों का दावा है कि यह किसी लड़की का चेहरा नहीं बल्कि कोई आदमी है जिसके चेहरे पर उग रही दाढ़ी को साफ़ तौर पर महसूस किया जा सकता है । वहीँ लोगों का सवाल है कि वे खासतौर पर मुमताज को देखने कई बार चिड़ियाघर गए लेकिन उन्होंने कभी मुमताज के बदन को हिलता जुलता नहीं देखा । मुमताज के धड़ और चेहरे को देखकर ऐसा लगता है कि धड़ को अलग से रखा गया है तथा मुमताज का असली धड़ ज़मींन के अंदर है जिसे छिपाने के लिए उसकी गर्दन पर दुपट्टे नुमा कपडे का इस्तेमाल किया गया है ।

नीचे दिए गए इस वीडियो में आधा इंसान और आधी लोमड़ी जैसी लड़की को देख सकते हैं।

https://youtu.be/JQTsR41id6c

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital