अगस्ता वेस्टलैंड : झूठे आरोपों के लिए माफ़ी मांगे भाजपा – कांग्रेस

randeep-surjewala

नई दिल्ली । अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार किया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा- बोगस कंपनियों को मेक इन इंडिया का हिस्सा क्यों बनाया? कांग्रेस की ओर से कहा गया कि इस मसले पर बीजेपी देश को गुमराह कर रही है।

‘देश को गुमराह करने के लिए माफी मांगे ‘
कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने अगुस्ता वेस्टलैंड से बैन हटा दिया जबकि कांग्रेस ने इस पर बैन लगा रखा था। कांग्रेस ने अगस्ता, फैनमैक्कनिका पर बीजेपी को ही आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अमित शाह के आरोप झूठ का पुलिंदा हैं।

सुरजेवाला ने कहा- सांच को आंच नहीं और झूठ के पांव नहीं। उन्होंने अमित शाह और बीजेपी को देश और कांग्रेस से झूठे आरोप लगाने पर माफ़ी की मांग की।

एंटनी और पर्रिकर आमने सामने :

वीवीआईपी हेलीकॉप्टर डील को लेकर मौजूदा रक्षा मंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री के बीच जुबानी जंग पहले से ही चल रही है। दोनों ये दावा कर रहे हैं कि कंपनी को उनके समय बैन किया गया।

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर बार-बार कह रहे हैं कि अगस्ता वेस्टलैंड को उनकी सरकार ने बैन किया। पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी का कहना है कि जब उन्होंने ब्लैकलिस्टिंग की प्रकिया शुरू की तो एजी ने कुछ सवाल खड़े किए, जिसके बाद चुनाव आ गए, फिर भी हमने कंपनी के साथ कारोबार पूरी तरह से रोक दी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital