मुलायम सिंह यादव की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मुलायम सिंह यादव की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

लखनऊ। । समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती किया गया है।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव की शुगर अचानक बढ़ने के बाद आज (रविवार) शाम को उन्हें अस्पताल लाया गया था। शुगर बढ़ने के कारण मुलायम सिंह यादव कमज़ोरी महसूस कर रहे थे।

मुलायम सिंह यादव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल के निजी वार्ड में रखा गया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव का उपचार शुरू करने के बाद उनकी सेहत में सुधार हुआ है।

अस्पताल सूत्रों ने कहा कि शुगर का बढ़ना एक आम बात है। खानपान में बदपरहेजी के कारण भी आमतौर पर शुगर बढ़ जाती है। शुगर बढ़ने के कारण मरीज को चक्कर आना और कमजोरी महसूस करना सामान्य लक्षण हैं।

सूत्रों ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की सेहत में उपचार शुरू होने के बाद तेजी से सुधर हुआ है। वे लोगों से समय रूप से मिलजुल रहे हैं और बातचीत कर रहे हैं। हालाँकि अभी अस्पताल प्रशासन ने मुलायम सिंह यादव को छुट्टी नहीं दी है और वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  बजट 2023: सीतारमण ने PMAY के लिए ₹79,000 करोड़ के Outlay की घोषणा की, जो पिछले वर्ष की तुलना में 65% अधिक है

TeamDigital