सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम् की वाह वाही में लगायी गयी होर्डिंग पर अमरीकी सैनिको की तस्वीर

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वाराणसी यात्रा के दौरान पीएम् मोदी की वाहवाही के लिए उत्साही पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के समर्थन में लगायी गयी होर्डिंग पर ‘यह देश नही झुकने दूंगा’ का नारा तो पीएम् मोदी का था लेकिन भारतीय सैनिको की फोटो की जगह अमेरिकी सैनिको की फोटो लगा दी गयी ।

इस होर्डिंग को लेकर वाराणसी बीजेपी के अंदर ही विवाद खड़ा हो गया । बताया गया कि यह होर्डिंग काशी महानगर बीजेपी अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि द्वारा लगवाई गई हैं। इसमें उनका नाम और फोटो भी छपा है। होर्डिंग में महानगर उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष का भी नाम और फोटो छपा है। बताया गया कि होर्डिंग में सेना के जवानों की जो फोटो छपी है वह अमेरिकी सैनिको की है जो सेकिंड वर्ल्ड वॉर टीवी सीरीज का एक पोस्टर है ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी कार्यक्रम में इलाहाबाद-वाराणसी सेक्शन पर रेलवे पटरियों को दोहरा करने की परियोजना, वाराणसी में डीजल लोकोमोटिव वर्क्स (डीएलडब्ल्यू) का विस्तार और पूरी तरह वातानुकूलित पेरिशेबल कार्गो केंद्र का शिलान्यास भी उनके कार्यक्रमों में शामिल था ।

कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री इस पौराणिक शहर को समर्पित एक डाक टिकट का विमोचन तथा शहर के भीड़भाड़ वाले कैंट इलाके से गुजरने वाली एक सड़क के चौड़ीकरण कार्य का भी शिलान्यास किया ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital